सास-ससुर समेत 4 लोगों पर FIR दर्ज, महिला टीचर जानलेवा हमला मामले में पति: Chapra

छपरा. बिहार के छपरा में शिक्षिका गोलीकांड में नया मोड़ आ गया है. फायरिंग में घायल शिक्षिका नमिता कुमारी उर्फ पूजा कुमारी ने अपनी हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है. उन्होंने अपने पति और सास-ससुर समेत चार लोगों पर आरोप लगाते हुए पुलिस में तहरीर दी है. घायल शिक्षिका का पटना के पीएमसीएच में इलाज चल रहा है.

उन्होंने पुलिस को दिये अपने फर्द बयान में कहा कि खैरा थाना के तुजारपुर गांव निवासी उसके ससुर चंदेश्वर सिंह, सास मालती देवी, पति मंजीत कुमार सिंह तथा ओपी थाना के मुरार छपरा गांव के अरुण कुमार सिंह के द्वारा साजिश कर उसकी हत्या की नीयत से दो अज्ञात अपराधियों से उन पर गोली चलवाई थी. यह घटना नगरा ओपी थाना क्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय मुरार टोला स्कूल के कार्यालय में हुई थी पुलिस ने फर्द बयान के आधार पर चार नामजद और दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज की है.

 

मिली जानकारी के मुताबिक, दो दिन पूर्व उक्त विद्यालय के कार्यालय में शिक्षिका को अपराधियों ने गोली मार दी थी. इस हमले में वो घायल हो गई थी. इस संबंध में ओपी थाना अध्यक्ष ने बताया कि आरक्षी अधीक्षक के निर्देशों के अनुसार घायल शिक्षिका के आरोपी ससुर चन्देशर सिंह को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस गंभीरता से मामले  की जांच कर रही है. जल्दी ही नामजद व्यक्तियों व दो अज्ञात अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

 

सीसीटीवी को खंगाल रही है पुलिस

इस बीच, घटना के बाद पुलिस ने उत्क्रमित मध्य विद्यालय से हो कर जाने वाले रास्ते नगरा, धोबवल और ब्लॉक रोड मुख्य पथ छपरा मशरख पर निकलने वाले रोड के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है. इससे  पुलिस को अहम सुराग मिलने की संभावना है. फिलहाल पुलिस के द्वारा मामले की जांच पड़ताल जारी है. उधर, शिक्षक संघ ने सारण के आरक्षी अधीक्षक (एसपी) के द्वारा एसआईटी गठित होने पर उम्मीद जताया कि जल्द ही इस गोलीकांड का उद्भेदन (खुलासा) होगा. घायल शिक्षिका नमिता की हालत फिलहाल अस्पताल में स्थिर बनी हुई है.

 

NEWS SOURCE : news18